जापान में पाकिस्तान दूतावास के सामने भारतीय प्रवासियों का पुलवामा आतंकी हमले का विरोध !

No comments

जापान में पाकिस्तान दूतावास के सामने भारतीय प्रवासियों का पुलवामा आतंकी हमले का विरोध !

पुलवामा में हुए आतंकवादी घटना से आक्रोशित भारतीयों ने जापान की राजधानी टोक्यो में पाकिस्तान दूतावास के आगे अपना आक्रोश प्रकट करते हुए पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए ।

मंगलवार को भारतीय प्रवासी काफी संख्या में एकत्रित होकर पाकिस्तान की एम्बसी अजबुजुबान टोक्यो पहुंचकर पाकिस्तान के आतकंवादियों को बढ़ावा देने की नियत के खिलाफ काफी नारे लगाए । सभी भारतीय ने हाथ में STOP TERRORISING WORLD की तख्ती उठाये हुए जमकर नारेबाजी की ।भारत माता की जय , और पाकिस्तान मुर्दाबाद  जैसे नारों से वहां और भी अन्य लोग इकठ्ठा हो गए । लोगो का गुस्सा व् सुरक्षा को देखते हुए वहां तुरंत पुलिस फाॅर्स लगा दी गयी ।

WhatsApp Image 2019-02-19 at 10.17.42

 

 

 

 

जम्मू कश्मीर में हुए इस आतंकवादी घटना से हर हिंदुस्तानी चाहे देश हो या विदेश , सभी दुखी और गुस्से में भी है ।जापान हो या अमेरिका , इजराइल हो या फ़्रांस , ऑस्ट्रेलिया सही देशों ने पाकिस्तान की इस कायरना घटना पर दुःख जताया है । पुरे विश्व में एक ही नारा गूंज रहा है पाकिस्तान मुर्दाबाद , हिंदुस्तान जिंदाबाद ।

ज्ञातव्य हो की पुलवामा घटना में वीर गति प्राप्त हुए हमारे जवानों के लिए भी जापान में रह रहे भारतीय समुदाय के लोगो ने वैदिक कल्चरल हॉल , इस्कॉन मंदिर में जमा होकर उनके लिए भावभीनी श्रद्धांजलि भी दी ।

 

WhatsApp Image 2019-02-16 at 20.38.06 (2)WhatsApp Image 2019-02-16 at 20.38.06 (1)

Regards,

Vikash Ranjan

Tokyo , Japan

Leave a comment